Meri Bitiya

Monday, Jan 18th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

भड़के मंत्री ने नेता से कहा:- तेरी मां का... और पीट दिया

: देवरिया में राज्य मंत्री जय प्रकाश का नया कारनामा, प्रधानपति को भरे दरबार पिटवा डाला : बाद में मंत्री निषाद ने मारपीट की घटना से इनकार किया : पहले भी क्षेत्रीय विधायक एसटी डॉन एक महंथ को सरेआम पीट चुके :

मेरीबिटियाडॉटकॉम संवाददाता

देवरिया : कभी रहा होगा देवरिया का नाम देवों के अरण्‍य के तौर पर, देवारण्‍य। लेकिन अब तो यह हमलावर डॉनों और कुख्‍यात पिटाईबीर जनप्रतिनिधियों का क्षेत्र बनता जा रहा है। इस क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों की छवि जनता के दुख-सुख सुनने वालों की नहीं, बल्कि जनता का सुख छीनने और सरेआम उन्‍हें मारपीट कर उनका सम्‍मान और चैन छीनने वालों के तौर पर कुख्‍यात होती जा रही है। इस पूरे क्षेत्र के लोग किसी जन प्रतिनिधि को देखते ही सबसे पहले तो अपना मान-सम्‍मान बचाने के लिए दूर भाग निकलने में ही अपनी भलाई समझते हैं।

ताजा किस्‍सा है जय प्रकाश निषाद का, जो उत्तर प्रदेश सरकार के पशुधन व मत्स्य राज्य मंत्री हैं। निषाद ने दो दिन पहले ही एक मीटिंग में अपने एक ग्रामप्रधान पति को मां-बहन की गालियां दे डालीं। बताते ही है कि इस पर भी मंत्री का मन नहीं भरा तो उन्‍होंने अपने समर्थकों को इशारा किया। इशारा मिलते ही मंत्री निषाद ने उस प्रधान पति की जमकर पिटाई कर दी और भरे सभा में उसे घसीट कर बाहर कर दिया।  प्रधान पति ने इस मामले में न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाने की बात कही है। जबकि राज्य मंत्री ने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार किया है।

मारपीट का वीडिया देखने के लिए कृपया निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

ऐसे तो जनप्रतिनिधि से जनता डरने लगेगी

गौरीबाजार ब्लाक के अवधपुर गांव में परशुरराम विश्वकर्मा की कोटे की दुकान थी। करीब पांच महीने पूर्व कोटे की दुकान निरस्त हो गई। कोटेदार के चयन के लिए 28 अक्तूबर को बैठक होनी थी। गांव की ग्राम प्रधान अनीता देवी के पति मुन्नालाल निषाद के अनुसार इस बैठक की सूचना भी गांव में प्रसारित कर दी गई थी। प्रधान पति के अनुसार शनिवार की सुबह करीब सात बजे ग्राम पंचायत सचिव अभय सिंह का फोन उनके पास आया और उसने कहा कि मंत्री जी (पशुधन व मत्स्य राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद) ने कहा है कि कोटेदार के चयन की बैठक आज नहीं होगी। प्रधान पति के अनुसार उस समय दरवाजे पर गांव पर कई लोग थे। उन लोगों के साथ मै राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद के से मिलने उनके पास गया। प्रधान पति ने आरोप लगाया कि मै अपनी बात कह रहा था, उसी बीच राज्य मंत्री मुझे गाली देने लगे, उसी बीच उनके साथ के देवेन्द्र सिंह व अन्य समर्थकों ने मेरी पिटाई शुरू कर दी।

उन लोगों ने पिटाई करते हुए मुझे कमरे से बाहर निकाल दिया। शनिवार की शाम को इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया। प्रधान पति मुन्नालाल निषाद ने कहा कि न्याय के लिए रविवार को पुलिस से गुहार लगाऊंगा। उधर राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने इस प्रकार की किसी घटना से साफ इंकार किया है।

देवरिया से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

देवारण्‍य

यह वीडियो है, जिसमे मत्स्य राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद के घर जनता दरबार लगा हुआ था, इस दौरान गौरी बाजार ब्लाक के अवधपुर गांव के ग्राम प्रधान पति/प्रतिनिधि मुन्ना निषाद कोटे की दुकान की समस्या को लेकर मंर्त्री के दरबार मे पहुचे थे, इस दौरान मंत्री जी को गुस्सा आ गया और प्रधान पति को अभद्र गाली देने लगे तभी  मंत्री के गुंडों ने प्रधान पति को मारते पीटते धक्का देकर बाहर भगा दिया ।

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy