Meri Bitiya

Monday, Jan 18th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

आईजी काम में लस्‍त-पस्‍त, कप्‍तान अपनी मस्‍ती में मस्‍त

: पत्रकारों पर लाठीचार्ज की जांच करने देर रात देवरिया पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक : डाक-बंगले पर शुरू हुई पत्रकारों और अफसरों से बातचीत : वार्ता सफल न हुई तो सुबह आंदोलन पर चले जाएंगे देवरिया समेत आसपास के जिलों के पत्रकार :

मेरी बिटिया संवाददाता

देवरिया : रोज जल-फुंक रहा था, लेकिन नीरो बांसुरी बजा रहा था। अब आज रोम में यह हो रहा है, यह तो पता नहीं है, लेकिन भारत के यूपी के बिहार से सटे पूर्वांचल और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गृहजनपद के पड़ोसी जिले देवरिया में तो यही हालत है। जहां पुलिस ने निर्दोष और निरीह पत्रकारों पर बेवजह बर्बर ढंग से लाठी बरसा कर कई पत्रकारों की खोपडि़यां चमका दिया था, और उसके विरोध में पत्रकार समुदाय अब सड़क पर आने पर आमादा है, लेकिन शर्मनाक बात तो यह है कि जिला का पुलिस अधीक्षक अपनी मस्‍ती में शेर-शायरी की बांसुरी बजा रहा है।

राकेश शंकर की पूरी कहानी सुनने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

अनाथ बच्चियों को गुर्राते हुए धमका रहा है एसपी-क्राइम, कि बाहरी बदमाशों को बुला कर तेरा हाथ-पैर तुड़वाऊंगा

अपनी शेर-शायरी में मस्‍त कप्‍तान के नेतृत्‍व में पुलिसवालों ने पत्रकारों पर लाठीचार्ज तो करवा दिया, लेकिन अब यही अपराध अब पुलिस वालों के गले की फांस बन गयी है। जिले के पत्रकारों ने इस मामले में सीधी लड़ाई छेड़ने का मन बना लिया है। हालांकि पत्रकारों के आक्रोश को सूंघ कर आईजी सीधे मौके पर पहुंचे और पत्रकारों तथा अफसरों से बातचीत करते रहे।

देर रात यहां पहुंचे और वार्ता चालू है। इसके बाद ही आंदोलन की शक्‍ल तय की जाएगी। लेकिन उस मामले पर पत्रकारों में खासा आक्रोश है। कृपया सभी पत्रकार बंधु जल्दी से जल्दी प्रतिक्रिया दें,आज नही जगे तो भविष्य खत्म, हर लोग जिंदगी भर पत्रकारो को गाली देंगे और हम नजरें चुरा कर रह जायेंगे, वैसे भी इतना होने के बाद अभी तक कोई ठोस नतीजा नही दे कर प्रसाशन ने पत्रकारों को उनकी औकात दिखा दी,

देवरिया में पत्रकारों पर बर्बर लाठीचार्ज कराने वाली पुलिस के वर्तमान पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

राकेश शंकर

गोविंद मौर्या पी-न्‍यूज के पत्रकार हैं। उन्‍होंने कहा है कि अब समय आ गया है अपने जमीर को जगाने का,चाहे कोई भी संगठन हो कल एक स्वर बन जाने का,दिखा दिया जाए कि हम सब एक हैं,चाहे वो नए हो या पुराने,छोटे हो या बड़े,शहरी हो या ग्रामीण,प्रिंट मीडिया हो या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,जब चोट किसी पत्रकार भाई को लगेगा हम सब एक होंगें, मेरी बातों और विचारों पर ध्यान न देते हुए उसमे अपने पत्रकार भाईयों के प्रति स्नेह और भावना को समझे। सभी सम्मानित पत्रकार बंधु कृपया कल 3 दिसम्‍बर रविवार को देवरिया टाउनहाल में समय दोपहर एक बजे बजे उपस्थित होने की कृपा करें,जिससे कि वहाँ सांकेतिक रूप में विरोध दर्ज कीया जा सके, और सभी को पत्रकरो की एकता का आभास हो सके,जिससे न्याय मिले।

आईपीएस अफसरों से जुड़ी खबरों को देखने के लिए क्लिक कीजिए:-

बड़ा दारोगा

देवरिया से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

देवारण्‍य

पत्रकारिता से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

पत्रकार पत्रकारिता

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy