Meri Bitiya

Monday, Jan 18th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

पत्रकार, भाजपाई व वकील भी पीटे गये, लेकिन कलराज मिश्र खामोश

: युवा मोर्चा के जिला संयोजक उग्रसेन राव व कई वकीलों पर भी निर्दोष लाठियां बरसायीं थीं पुलिस ने : भाजपा प्रत्‍याशी के एजेंट थे भाजपा युवा मोर्या संयोजक उग्रसेन राव, पुलिस लाठियों ने उनकी भी खोपड़ी खोल दी : पिटने से बचने के लिए जब भाजपाइयों ने मीडिया कैम्‍प में शरण ली, तो पत्रकारों को भी कूट डाला पुलिस के सीओ ने :

गौरव कुशवाहा

देवरिया : मतगणना के दिन भाजपा प्रत्याशी के एजेन्ट बने भाजपा युवा मोर्चा के संयोजक उग्रसेन राव समेत कई एजेन्ट प्रशासन के बदइंतजामी से परेशान हो कर मतगणना स्थल से बाहर पानी पीने बाहर आये थे। वापस मतगणना स्थल जाते हुए पानी की बोतल और खानेपीने की चीजें साथ देख गेट पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी उनसे उलझ गए। जब इन नेताओं ने अपना पास व परिचयपत्र दिखाया, तो और पुलिसवालों ने उग्रसेन राव का परिचय पत्र फाड़ दिया। इसके साथ ही साथ वहां मौजूद लोगों को गालियां देते हुए उन पर लाठियां बरसने लगीं।

देवरिया में पत्रकारों पर बर्बर लाठीचार्ज कराने वाली पुलिस के वर्तमान पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

राकेश शंकर

आपको बता दें कि निकाय चुनाव की मतगणना के दौरान प्रशासन अराजकता का विरोध करते हुए जब भाजपा के वरिष्‍ठ नेताओं ने भी अपने पार्टी कार्यकर्ता होने का परिचय दिया तो सीओ संदीप सिंह यादव बोले कि मैं भाजपा को नहीं जानता। सीओ के इस बात पर भाजपाई भड़क गए और  प्रशासन के अव्यवस्थाओं का हवाला देने लगे। आरोप है कि सीओ संदीप सिंह यादव और कोतवाल राय साहब ने बातचीत से सुलझने वाली कहासुनी को साजिशन हवा दे दी और विवाद को बढ़ा दिया। सीओ और कोतवाल ने पुलिसकर्मियों को आदेश दिया कि मारो दौड़ा कर सालों को इतना सुनते ही रंगरूटों ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी। भाजपा नेताओ समेत कई दलों के एजेंटों पर पुलिसकर्मियों ने अपराधियों की तरह लाठियां चलानी शुरू कर दी और दौड़ा दौड़ा कर मारा। भाजपा नेता उग्रसेन राव भागते हुए पत्रकार सेल में जा पहुंचे पीछे से दौड़ाते आये सीओ कोतवाल समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता पर जमकर लाठियां बरसाई। जिससे भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया।

पत्रकारिता से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

पत्रकार पत्रकारिता

हैरत की बात तो ये है कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला संयोजक उग्रसेन राव समेत कई और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए बर्बरतापूर्ण पिटाई के बाद भी किसी शिर्ष भाजपा नेता ने इस गंभीर विषय पर अब तक कोई संज्ञान नही लिया है।घटना के दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद कलराज मिश्र भी घटना के दिन जिले में मौजूद थे लेकिन उन्होंने भी उग्रसेन राव समेत किसी भी पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता का हाल जानने में दिलचस्पी नही दिखाई।भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव समेत किसी भाजपा विधायक ने अभी तक पीड़ित भाजपाई कार्यकताओं के प्रति कोई संवेदना प्रकट नही की है।

आईपीएस अफसरों से जुड़ी खबरों को देखने के लिए क्लिक कीजिए:-

बड़ा दारोगा

प्रमुख न्‍यूज पोर्टल मेरीबिटिया डॉट कॉम के संवाददाता ने जब भाजपा नेता उग्रसेन राव से बात की तब राव ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि बताया कि अभी तक पार्टी के किसी बड़े नेता ने उनका हाल नही जाना है। जो कि मेरे सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है। कही ऐसा ना हो कि पिटे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का ये सौतेला व्यवहार अन्य कार्यकर्ताओं के भाजपा प्रेम को खतम ना कर दे।

देवरिया से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

देवारण्‍य

Comments (2)Add Comment
...
written by Gaurav Kushwaha, March 22, 2018
सत्ता का नशा हैं।मुक्ति भी मिलेगी।
...
written by सुमन , December 06, 2017
भाजपा नेता उग्रसेन राव से बात की तब राव ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि बताया कि अभी तक पार्टी के किसी बड़े नेता ने उनका हाल नही जाना है। जो कि मेरे सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है। कही ऐसा ना हो कि पिटे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का ये सौतेला व्यवहार अन्य कार्यकर्ताओं के भाजपा प्रेम को खतम ना कर दे।----------------------बेशर्म है

Write comment

busy