Meri Bitiya

Thursday, Apr 22nd

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

यह तो भाजपा में सपा की सरकार लगती है

: छात्राओं पर हमला करने वाले, प्रेस-कांफ्रेंस कर रहे हैं। प्रशासन खामोश : महानगर का स्‍वच्‍छता-दूत बिना मान्‍यता के चला रहा है अपने नर्सिंग होम में नर्सिंग कोर्स : जेल के सामने शराब के तीन ठेके, विदेशी पर्यटकों की लूट-गाह में तब्‍दील होता जा रहा है मोदी का संसदीय क्षेत्र :

दृगविन्‍दु मणि सिंह

वाराणसी : बनारस की कानून व्यवस्था का क्या होगा ? शिवपुर मिनी स्टेडियम में लड़की छेड़ी जाती है, विरोध करने वाले लड़कों को बाद में घर पर चढकर चाकू मार दिया जाता है. एपेक्स नर्सिंग स्कूल की छात्राओं के दोषी न केवल खुलेआम घूम रहे हैं बल्कि अक्सर प्रेस कांफ्रेंस करते रहते हैं, कुछ अन्य भी चर्चित नर्सिंग होम बिना मान्यता के नर्सिंग कोर्स चला रहे हैं, इनमे एक स्वच्छता दूत भी हैं.

गोरखपुर गैसकांड के आरोपी जेल में चले गये और बीएचयू गैसकांड के आरोपी खुले घूम रहे हैं. विदेशी तक सुरक्षित नहीं. अभी फ़्रांस के नागरिकों संग छेड़छाड़ और मारपीट हुई, कल जापानी नागरिक को लूट लिया गया. रिहायशी कालोनी, मंदिर और अति संवेदनशील सेंट्रल जेल के सामने शराब के तीन ठेके, सुबह से लेकर रात तक शराबियों का सड़क पर गाड़ियों की कतार लगाकर सड़क पर ही खड़े होकर खुले आम शराब पीना, फब्तियां कसना.

बनारस का मजाक तो खुद यहां की कानून व्यवस्था ही उड़ा रही है. लगता ही नहीं की सपा सरकार गई और भाजपा की सरकार है, यह तो भाजपा में सपा की सरकार लगती है.

( लेखक दृगविन्‍दु मणि सिंह बीएचयू में सहायक प्रोफेसर और सामाजिक सवालों पर सतर्क चिंतक हैं। )

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy