Meri Bitiya

Thursday, Apr 22nd

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

सैकडों युवतियों से मुंह काला कर चुका यह चाण्‍डाल बाबा, अब हुआ खुलासा

: बस्‍ती के इस दुराचारी और ढोंगी बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें बनायी गयीं : ताबड़तोड़ छापामारी की कार्रवाई जारी, फिलहाल नतीजा सिफर : अपने ही एक साथी की हत्‍या कर उसकी लाश तक गायब कर दिया था दयानंद बाबा ने :

बीएन मिश्र

बस्ती : सत्यलोक आश्रम रिलीजियस ट्रस्ट के संचालक बाबा सच्चिदानंद उर्फ दयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद नित नए खुलासे हो रहे हैं। आरोप लगानेवाली पीड़ित साध्वी ने बाबा पर एक हजार से अधिक लड़कियों के साथ दुष्कर्म एवं अपने सहयोगी अनुभवानंद की हत्या कर शव को गाजियाबाद के समीप ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है। साध्वी के अनुसार शव को स्कॉर्पियो वाहन से ले जाया गया था।

पीड़िता के अनुसार बाबा की चहेती चेली युवतियों को बाबा के पास मसाज कराने के लिए भेजती थी। जहां बाबा साध्वियों से जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। कम उम्र की साध्वियों से रामायण औरशिव पुराण का नाम लेकर बाबा की सेवा करने एवंशक्ति प्राप्त करने के लिए निर्वस्त्र होकर जाने के लिए कहा जाता था। आरोपों के अनुसार बाबा सच्चिदानंद शक्तिवर्धक दवा का सेवन कर साध्वियों के साथ दुष्कर्म करता था। वह जहां भी सत्संग करने जाता था , वहां अपने साथ कई साध्वियों को साथ लेकर जाता था। जहां रात को उनके साथ अपनी हवस मिटाता था। पीड़िता ने कहा कि दिल्ली समेत देश के कई शहरों में कम उम्र की लड़कियों को साधक बनाते और शारीरिक शोषण करते थे। आश्रम में बाबा युवतियों को मंत्र देकर शिष्या औऱ बाद में अपनी हवश का शिकार बनाता था। आश्रम में रहकर बाबा के इस कृत्य का जब युवतियां विरोध करती थीं तो उनको कमरे में बन्द करके निर्वस्त्र कर मारा-पीटा जाता था। यौन उत्पीड़न से तंग आकर चारो पुलिस के पास पहुंचीं।

बाबा की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाबा सच्चिदानंद के साथ ही परमचेतानंद, विश्वासनंद, ज्ञान वैराग्यानंद, प्रमिला बाई एवं कमला बाई के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार टीमें बाबा की तलाश में लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमें जांच के लिए हापुड़, दिल्ली और छत्तीसगढ़ रवाना कर दी गई हैं। बस्ती कोतवाली थाना क्षेत्र के नया अमहट पुल के पास बने सत्यलोक रीलिजियस ट्रस्ट से नाम से बाबा के दिल्ली, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान सहित कई प्रांतों में मठ है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सच्चिदानंद के खिलाफ पहले से ही हत्या, लूट, बलात्कार के कई मामले दर्ज हैं। सत्यलोक आश्रम के मठों में लगभग 25 हजार से अधिक साध्वियां रहती हैं।

चार में दो छत्तीसगढ़, दो युवतियां बस्ती की निवासी

पत्रकारिता से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

पत्रकार पत्रकारिता

आरोप लगाने वाली चार में से दो लड़कियां छत्तीसगढ़, जबकि दो बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी हैं। बाबा युवतियों को दीक्षा देने के लिए दान स्वरूप मांग कर अपने मठ लाता था और आश्रम में रखकर दुराचार करता था

बस्‍ती से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

बस्‍ती, इज्‍जत बहुत सस्‍ती

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy