Meri Bitiya

Monday, Jan 18th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

जौनपुर में अज्ञात विवाहित युवती की गला रेत कर हत्या

 

सोनभद्र में 7 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

: पहचान छिपाने के लिए चेहरे की खाल छीली, बाल उखाड़े : सराय ख्वाजा पुलिस थाने के कुकुरी गांव का हादसा : पुलिस ने कहा, हत्या के बाद लाश यहां फेंक गये हत्यारे : सड़क के किनारे पोखर के किनारे रजाई से लिपटा था शव :

लगता है कि महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार की लहर अब पूर्वांचल तक पहुंच गयी है। जौनपुर विश्वविद्यालय के पास शुक्रवार की सुबह तब सनसनी फैल गयी, जब एक युवती की लाश मिली। शव की आधी गर्दन नृशंसता के साथ रेती गयी थी। पुलिस के मुताबिक यह मामला बलात्कार का भी है। उधर सोनभद्र में एक 7 बरस की बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद हत्या की खबर है। इन दोनों हादसों में पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते हैं कि सरायख्वाजा थाने के करंजाकला गांव के पास आज करीब नौ बजे एक युवती की लाश बरामद हुई थी। यह जगह कुकुरी गांव को जाने वाले रास्ते पर करंजाकला गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है। जौनपुर से शाहगंज का मुख्य मार्ग यही है। यहीं एक पोखरे के किनारे एक रजाई का बंडल देख कर गांववालों को शक हुआ और आशंकित गांववालों ने पुलिस को खबर कर दी। यह जगह एक बड़े तालाब से सटा है, जहां आसपास के गांववाले परिजनों के शवों का अंतिम संस्कार करते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि रजाई में एक युवती की लाश है। अंदाज लगाया जाता है कि युवती की उम्र करीब 30 के करीब है। उसके पेट पर पड़े निशानों के चलते वह एकाध बच्चों की मां भी है। औसत बदन और कद वाली इस युवती की लाश पूरी तरह नंगी थी। हत्यारों ने उनके गर्दन को आधा से ज्यादा रेत डाला था। शव पूरी तरह नंगा था और उस पर बलात्कार के निशान मौजूद थे। स्था नीय समाजसेवी डॉक्टार अमित यादव बताते हैं कि हत्यारों ने बुरी तरह नृशंसता के साथ इस युवती का चेहरा छील कर पूरी चमड़ी उखाड़ लिया था और गाल का मांस नोच डाला था। शव के सिर के बाल भी बुरी तरह नोंच डाले गये थे। संभवत: हत्यारों का मकसद था कि इस तरह युवती की पहचान न की जा सके। पुलिस को शक है कि हत्यागरों ने युवती की हत्या कहीं और की थी, और उसके बाद शव को यहां फेंक डाला। वैसे कुछ लोगों को आशंका है कि यह कुकृत्य आसपास के किसी गांव के लोगों की करतूत है और चेहरा बिगाड़ने का मकसद लोगों को युवती की पहचान मिटाना ही है। उधर सोनभद्र में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। बच्चीक की उम्र 7 साल बतायी जाती है। बताते हैं कि यह बच्ची यहां के विंढमगंज के पास के गांव की रहने वाली थी। बीती शाम अचानक यह बच्चीब लापता हो गयी थी। बेहाल परेशान परिजनों ने पुलिस को खबर की थी, लेकिन आज भोर विंढमगंज मार्ग पर उसकी लाश बरामद हुई।

सुबह यह सनसनीखेज मामला जब खुला तो आक्रोशित नागरिकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर कई वाहनों पर तोड़फोड़ की गयी और कई वाहनों पर आग भी लगा दी। खबर मिलते ही जिले के अनेक थानों और पुलिस सर्किलों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। खबर है कि कई स्था नों पर नागरिकों पर पुलिसवालों ने लाठी भी फेंकी।

 

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy